शोक में डूबा बॉलीवुड, अमिताभ बच्चन से लेकर लता मंगेशकर ने दी ऐसे श्रद्धांजलि


शोक में डूबा बॉलीवुड, अमिताभ बच्चन से लेकर लता मंगेशकर ने दी ऐसे श्रद्धांजलि
इरफान खान के ठीक एक दिन बाद बॉलीवुड ने अपना एक और सितारा खो दिया। सिनेमाजगत में अपनी खास जगह बनाने वाले अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया है। ऋषि कपूर को बुधवार देर रात तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद आज उनका निधन हो गया। ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड सदमे में है। आगे की स्लाइड में देखिए किस अभिनेता ने क्या ट्वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि दी।
अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के साथ कई फिल्मों में काम किया है। ऋषि के निधन की खबर की पुष्टि अमिताभ ने ट्वीट करके दी।  अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा, ' वो चले गए.. ऋषि कपूर... वो चले गए.. उनका निधन हो गया। मैं टूट गया हूं।' 
अक्षय कुमार ने ट्वीट किया- 'ऐसा लग रहा है कि मैं कोई भयानक सपना देख रहा हूं। मुझे अभी ऋषि कपूर के निधन के बारे में पता चला। इस खबर से दिल टूट गया है। वो एक लीजेंड हैं, बेहतरीन सह-कलाकार हैं और मेरे परिवार के अच्छे दोस्त भी हैं।' 
जूही चावला ने ट्वीट किया- 'नहीं नहीं नहीं..ये नहीं होना चाहिए था। ये बेहद दुखद हैं। इस खबर से बहुत दुखी हूं। मैं हैरान हूं इतना कि आपको बता भी नहीं सकती....'
अनुष्का शर्मा ने ट्वीट किया- 'मेरे पास इस महान अभिनेता को खोने के बाद कोई शब्द नहीं है। मैं हाथ में फोन को पकड़ी हुई हूं लेकिन यकीन नहीं हो रहा। कल इरफान और आज....बहुत दुखी हूं। मुझे पूरा यकीन है कि आप इससे बाहर आ जाओगे। आप हमेशा याद आओगे। भगवान आपनी आत्मा को शांति दे सर।'
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने ट्वीट किया- 'इस खबर के साथ ही मेरी आंख खुली। एक महान कलाकार और करोड़ों लोगों के दिलों में राज करने वाला अभिनेता हमे छोड़कर चला गया। आपका स्टाइल, मुस्कुराहट..हमेशा याद करेंगे।'
अजय देवगन ने ट्वीट किया- 'एक के बाद एक तकलीफ। ऋषि जी के निधन से आहत हूं। हम लोगों ने राजू चाचा फिल्म में एक साथ काम किया था। तब से लगातार उनके संपर्क में रहा हूं। नीतू जी, रणबीर, रिधिमा और डब्बू जी के प्रति मेरी संवेदनाएं।'

Comments

Popular posts from this blog

When I first met Irfan Sir; I thought I would be scared, but I was wrong: Vishal Mishra

Big B tried to bring a smile to people's faces by sharing a comedy video of the blockbuster film 'Amar Akbar Anthony'