कोरोना से जंग में मदद को फिर आगे आईं प्रियंका चोपड़ा, यूनिसेफ के साथ मिलकर करेंगी गरीब व कमजोर बच्चों की सहायता


कोरोना से जंग में मदद को फिर आगे आईं प्रियंका चोपड़ा, यूनिसेफ के साथ मिलकर करेंगी गरीब व कमजोर बच्चों की सहायता
कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में प्रियंका चोपड़ा लगातार लोगों की मदद कर रही हैं। कभी वह आर्थिक सहायता देकर मदद को आगे आती हैं तो कभी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरुक करती हैं। एक बार फिर उन्होंने इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए कमजोर बच्चों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए स्वीडिश किशोरी कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग और यूनिसेफ से हाथ मिलाया है।
प्रियंका चोपड़ा ने इस बात की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने लिखा है, 'दुनिया भर में कमजोर बच्चों पर कोविड-19 के प्रभाव को देखना दिल तोड़ने वाला है। उन्हें अब भोजन की कमी, स्वास्थ्य प्रणालियों की कमी, हिंसा और शिक्षा के अभाव का सामना करना पड़ रहा है। हमें उन्हें सुरक्षित रखना है, यह हम पर है।'
प्रियंका चोपड़ा ने इसके साथ ही एक लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'यूनिसेफ और ग्रेटा थनबर्ग के इस आवश्यक पहल में मेरा साथ दें, दान करें।' उनके इस ट्वीट पर लगातार लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस पहले ही 15 संगठनों को दैनिक वेतन और श्रमिकों की मदद करने के लिए सहायता राशि दे चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने स्कूली बच्चों और उन महिलाओं की भी आर्थिक मदद की है जो महामारी का डटकर सामना कर रही हैं।
बीते दिनों उन्होंने कोरोना वायरस के बीच अपनी जान पर खेलकर लोगों की मदद करने वाले केरल, महाराष्ट्र, हरियाणा और कर्नाटक में चिकित्साकर्मियों 10 हजार जोड़ी जूते देने का एलान भी किया था। 

Comments

Popular posts from this blog

शोक में डूबा बॉलीवुड, अमिताभ बच्चन से लेकर लता मंगेशकर ने दी ऐसे श्रद्धांजलि

When I first met Irfan Sir; I thought I would be scared, but I was wrong: Vishal Mishra

Big B tried to bring a smile to people's faces by sharing a comedy video of the blockbuster film 'Amar Akbar Anthony'